Home / समाचार / राजनीति / राहुल गाँधी से सवाल – आज़ादी के बाद देश गरीब था तो आपका परिवार अमीर कैसे हुआ, सुनें राहुल गांधी अनोखा जवाब !

राहुल गाँधी से सवाल – आज़ादी के बाद देश गरीब था तो आपका परिवार अमीर कैसे हुआ, सुनें राहुल गांधी अनोखा जवाब !

६५ साल देश पर राज करने वाली कांग्रेस पार्टी की आज क्या हालत है ये हर किसी को पता है जनता अब जाग गयी है और उसका कांग्रेस पार्टी से विस्वास उठ गया है ,कांग्रेस की राज में हुए घोटाले अब उजागर हो रहे है जिससे कांग्रेस की लोकप्रियता दिन पर दिन गिरती जा रही है,कांग्रेस की गिरती लोकप्रियता का दूसरा कारण कांग्रेस की कमान सिर्फ एक परिवार के हाथो सौप दी गयी है चाहे उस परिवार के लोग योग्य हो या नहीं लेकिन कांग्रेस उनकी खानदानी पार्टी बनकर रह गयी है और आज कांग्रेस के इस दशा का जिमेवार भी नेहरू-गाँधी परिवार ही है,आये दिन कांग्रेस पार्टी के हारने  की खबर आती रहती है ,जो की कांग्रेस मुक्त भारत की ओर इशारा कर रहा है .
आपको  बता दे की  ६५ साल देश पर राज करने वाली पार्टी कांग्रेस की कमान अब राहुल गाँधी के हाथ में है जो कीअपनी बेतुकी बयान बाजियों की वजह से जाने जाते हैं,ये क्या बोल जाते है खुद इन्हें ही नहीं पता ,जो बिना सोचे समझे ही अपना बयान दे देते हैं जिसका अफसोश उन्हें बाद में होता है। उन्ही के नेतृत्व में अभी कांग्रेस ३ राज्य हार चुकी है। ये कांग्रेस और राहुल गाँधी के लिए काफी मुश्किल रहा। क्योकि राहुल गाँधी के कंधो पर तो अब कांग्रेस पार्टी की अहम् जिम्मेदारी है ,लेकिन ऐसा लगता  है की ये जिम्मेदारी के लायक नहीं है ,राहुल ऐसे भाषण देते है जिनको जनता सुन कर हंसती  है,इनके मन में जो आता है वो बोल देते है इन्हें अपने पद की गरिमा नहीं पता ,इसीलिए ये प्रकाश में बने रहते है ,राहुल बिना सोचे समझे किसी पे भी टिप्पड़ी कर देते है ,

loading...

आपको बता दे की सिंगापुर में एक आदमी ने राहुल गाँधी से पूछा “जब आजादी के बाद देश इतना गरीब था तो तुम्हारा परिवार इतना अमीर कैसे हो गया”। .

जिसका जवाब नही दे पाए राहुल, क्योकि राहुल के पास इसका कोई जवाब ही नहीं है राहुल का न ही कोई बिज़नेस है और ना ही कोई इनकम सोर्स जिससे ये साबित होता है की सब शोहरत दौलत देश को लूटकर ही बनाई है ,इस पूरी घटना की वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रही है ,जिस पर लोग तरह -तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है .

Facebook Comments

About Dheeraj

Check Also

9 0,000 करोड़ रुपये कल्याण निधि बचाया: प्रधान मंत्री मोदी

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचार को खत्म करने …